शिक्षक के घर से चुराया माल बरामद, एक पकड़ा

Basic Wale news

एटा। शहर के शांतिनगर स्थित एक शिक्षक के घर से 16 नवंबर को करीब 12 लाख की हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा किया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर नकदी, रिवॉल्वर और आभूषण बरामद किए हैं।

कोतवाली नगर के मोहल्ला शांतिनगर निवासी रामकुमार यादव के घर चोरी हुई थी। इसमें लाइसेंसी रिवॉल्वर समेत आभूषण व नकदी चुराए गए थे। मंगलवार को पुलिस लाइन में एसएसपी उदय शंकर ने बताया कि रामकुमार यादव अरुणा नगर स्थित श्री रामबाल भारती इंटर कॉलेज में शिक्षक है। इसी स्कूल का चौकीदार टिंकू उर्फ रिंकू निवासी पलटा थाना बागवाला हाल निवासी शांतिनगर पांच माह पहले चोरी के शक में नौकरी से हटा दिया गया था। टिंकू का रामकुमार यादव के घर पर आना-जाना था। टिंकू की शादी विनय निवासी मनोहर नगर थाना मेरापुर जिला फर्रुखाबाद की बहन अनीता से पांच साल पहले हुई थी

16 नवंबर को रामकुमार और उनकी पत्नी अपनी-अपनी नौकरी पर गए थे तभी टिंकू ने घटना को अंजाम दिया। चोरी के माल को अपने ही घर में छुपा लिया। साले विनय से चर्चा की तो उसने इस माल को बेचने की राय दी। टिंकू माल लेकर फर्रुखाबाद के लिए निकला तो पुलिस ने दबोच लिया। उसके कब्जे से रिवॉल्वर, 32 कारतूस, चांदी की 12 पायल, 6 सिक्के, सोने को तीन अंगूठी, चार जोड़ी कुंडल, दो जोड़ी झुमकी, दो जोड़ी टॉप्स, दो सुई-धागे, दो जोड़ी झाले, दो चूड़ी, मंगलसूत्र, नाक की लौंग बरामद की है।