कक्षा दो के छात्र ने फंदे से लटक कर दे दी जान, वजह जानकर हर मां सोचने को हो जाएगी मजबूर

Basic Wale news

परिजनों ने बताया कि छात्र अपने तीन भाई और एक बहन में तीसरे नंबर का था। छात्र के पिता और बड़ा भाई दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। देर शाम छात्र के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

यूपी के संभल स्थित कैलादेवी थाना क्षेत्र के गांव बागड़पुर छोइया में बुद्धसैन के 12 वर्षीय बेटे हेमराज का शव मंगलवार की सुबह 10 बजे गांव के बाहर एक फंदे से लटका मिला। बताया जा रहा है कि छात्र को उसकी मां शांतिदेवी ने स्कूल नहीं जाने पर डांट दिया था। इसके बाद वह घर से चला गया और फंदे से लटक कर जान दे दी। 

बालक बागड़पुर छोइया के नजदीकी गांव ठाठी में स्थित एक निजी स्कूल का छात्र था। वह कक्षा दो में पढ़ाई कर रहा था। मंगलवार की सुबह हेमराज ने स्कूल जाने से इनकार कर दिया। इस पर मां ने डांट दिया था। इसके बाद वह नाराज होकर घर से चला गया। 

वह गांव के बाहर एक किसान के खेत पर फसल की रखवाली के बने ठाट पर चढ़ा और रस्सी के फंदे से लटक गया। करीब 10 बजे आसपास खेतों में काम करने पहुंचे किसानों ने शव देखा तो परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को नीचे उतारा और घर ले गए। पुलिस को सूचना नहीं दी गई।

 परिजनों ने बताया कि छात्र अपने तीन भाई और एक बहन में तीसरे नंबर का था। छात्र के पिता और बड़ा भाई दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। देर शाम छात्र के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं कैलादेवी थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि घटना की कोई सूचना नहीं मिली। अब जानकारी कराएंगे।