कक्षा 11 के छात्र की गोली मारकर हत्या

Basic Wale news

बागपत। बिनौली थाना क्षेत्र के जिवाना गुलियान गांव में शनिवार को खेत में गए कक्षा 11 के छात्र की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। सूचना पर एसपी बागपत फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इकलौते बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

जिवाना गालियान के रहने वाले राजन कुमार का 16 वर्षीय पुत्र आर्यन गांव के ही गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 11 का छात्र था। शनिवार दोपहर वह अपने घर पर बैठा हुआ था। इस दौरान किसी का फोन आने के बाद वह अपने खेत पर चला गया, जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उसे तीन गोली लगी थी जिनमें एक गर्दन में व दो गोली दिल के पास लगी थी। उधर से गुजर रहे लोगों ने आर्यन का शव गेहूं के खेत में पड़ा देखा तो घटना की सूचना आर्यन के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही आर्यन के परिजन मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद ही एसपी अर्पित विजय वर्गीय पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आर्यन अपने घर का इकलौता बेटा था। उसकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आर्यन के पिता राजन ने गांव के ही एक युवक को नामजद करते हुए दो अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू की है।

——-

कोट-

जिवाना गुलियान में छात्र की गोली मारकर हत्या की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

अर्पित विजय वर्गीय, एसपी बागपत