थप्पड़ कांड: किसान ने तहसीलदार को थप्पड़ मारकर जमीन पर गिराया

Basic Wale news

यूपी में एक बार फिर थप्पड़ कांड का मामला सामने आया है। फिरोजाबाद जिले के जसराना के गांव नगला तुर्सी में शनिवार को जमीन विवाद सुलझाने गए तहसीलदार और राजस्व टीम के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता कर दी। तहसीलदार दोनों पक्षों से बातचीत कर ही रहे थे कि एक किसान ने उन्हें थप्पड़ मारकर जमीन पर गिरा दिया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तहसीलदार को थप्पड़ मारे जाने का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

थाना जसराना के गांव नगला तुर्सी में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। एक पक्ष द्वारा अवैध रूप से जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की गई थी। विवाद को सुलझाने के लिए तहसीलदार जसराना लालता प्रसाद राजस्व टीम के साथ शनिवार को गांव में पहुंचे थे। तहसीलदार ने दोनों पक्षों को मौके पर बुलाया और उनसे बातचीत शुरू की। इस दौरान दूसरे पक्ष के धर्मेंद्र एवं वीरेश्वर मौके पर आ गए और हंगामा करने लगे।

तहसीलदार और राजस्व टीम ने विवाद करने से रोका तो दोनों युवकों ने तहसीलदार के साथ ही धक्कामुक्की और अभद्रता शुरू कर दी। इतना ही नहीं देखते ही देखते एक किसान ने तहसीलदार को थप्पड़ मारकर जमीन पर गिरा दिया। ये देखकर राजस्व टीम सकते में आ गई। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने तुरंत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दोनों युवकों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई करते हुए एसडीएम के सामने पेश किया। एसडीएम ने दोनों को जेल भेज दिया।